बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला: सभी 24 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज,25 तक हिरासत में भेजा ,पढ़े पूरी खबर 

बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला: सभी 24 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज,25 तक हिरासत में भेजा ,पढ़े पूरी खबर 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 12 Nov, 2019 04:41 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर शिमला स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,शिमला (ब्यूरो )

सरकाघाट की पंचायत गाहर में समाहल गांव में देवता के नाम पर 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला में मंगलवार को सभी आरोपियों का पुलिस रिमांड खत्म हो गया ऐसे में इन्हें दोबारा से अदालत में पेश किया गया। समाहल गांव के लोगों ने अदालत में इनकी जमानत याचिका दायर कर दी लेकिन अदालत ने इनकी जमानत याचिकाका खारिज करते हुए सभी आरोपियों को 25 नवंबर तक न्याययिक हिरासत में भेज दिया।

डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने आरोपियों को न्याययिक हिरासत में भेजे जाने की पुष्टि की है।पीड़ित बुजुर्ग महिला का  यह मेडिकल सिविल अस्पताल सरकाघाट में ही होना था।लेकिन वहां पर उचित व्यवस्था न होने के कारण महिला को मेडिकल कॉलेज नेरचौक या हमीरपुर भेजने का निर्णय लिया गया।ऐसे में पीड़ित महिला के परिजनों ने हमीरपुर में मेडिकल करवाने की हामी भरी जिसके बाद पुलिस सुरक्षा के बीच महिला का मेडिकल करवाया गया।अब महिला अपनी बेटियों के साथ है और उनकी सुरक्षा में दो पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए हैं।

एक नजर इधर भी -शिमला :शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह और तहसीलदार सरकाघाट ने बड़ा समाहल गांव का दौरा किया और ग्रामीणों से मुलाकात की उक्त अधिकारियों ने लोगों से संकीर्ण मानसिकता को त्यागने का आह्वान किया। इस प्रकार की घटनाओं से दूर रहने की अपील की सरकाघाट की पंचायत गाहर में समाहल गांव में देवता के नाम पर 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला को डायन बताया और बाल काटे गए।उसका चेहरे पर कालिख पोती गई और गले में जूतों की माला पहनाकर देवता के रथ के आगे घसीटा गया। नौ नवंबर को मामले में केस दर्ज किया गया है। 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें 15 पुरुष और 9 महिलाएं शामिल हैं। इनमें एक 18 वर्षीय युवक और देवता की तथाकथित 22 वर्षीय पुजारिन भी है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.