मंडी:सुंदरनगर में दो महिलाओं में हुआ घमासान, गंभीर रूप से घायल,क्रास केस दर्ज

मंडी:सुंदरनगर में दो महिलाओं में हुआ घमासान, गंभीर रूप से घायल,क्रास केस दर्ज

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 09 Oct, 2019 03:44 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, मंडी(उमेश भारद्वाज) 

जिला मंडी के सुंदरनगर में हिमाचल डेंटल कॉलेज व स्प्रींगफील्ड स्कूल के साथ दो महिलाए आपस में भीड़ गई। इसमें एक महिला ने दूसरी महिला पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। इसमें एक महिला गंभीर तरह से घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचित पुलिस को दी तो पुलिस घटनास्थल पर करीब एक घंटे बाद पहुंची। वहीं घायल महिला को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भर्ती करवाया गया। जहांं महिला उपचाराधीन है।

पुलिस थाना सुंदरनगर की पुलिस टीम ने हेड कांस्टेबल ललित कुमार ने अस्पताल में महिला के बयान दर्ज कर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पीडि़ता हेमलता पत्नी हरीश सेन निवासी फागला ने कहा कि वह सुबह के समय अपनी बच्ची को लेकर स्कूल में जा रही थी। इसी दौरान पीछे से एक महिला ने उसके ऊपर हमला कर दिया और उसका पर्स, एटीएम, मोबाइल और पैसे भी छीन लिए।

उन्होंने कहा कि इस हमले से महिला के सिर, बाजू, टांग व शरीर के अन्य विभिन्न भागों में गंभीर चोटें आई हैं। पीडि़ता हेमलता ने कहा कि इस मारपीट में उसे काफी चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी महिला द्वारा उनके बाल भी काट दिए गए हैं।

परिजनों ने लगाएं पुलिस पर गंभीर आरोप

पीडि़ता के परिजन कुलदीप कुमार, संजय ठाकुर, श्यामलाल, संजय, सनी व अन्य ने पुलिस व प्रशासन से मांग की है कि दिनदहाड़े सरेआम जहां इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है तो ऐसे में समाज में महिलाएं को कहां पर सुरक्षित पा सकती हैं। वहीं दूसरी ओर उन्होंने पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए हैं कि पुलिस को समय रहते इस घटना की सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस 1 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची तब जाकर घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

एक नजर इधर भी -मंडी:पुलिस का संवेदनहीन चेहरा आया सामने,3 घंटे पुलिस के इंतजार में BSL जलाशय में तैरता रहा शव,9 दिन बाल लापता नरेंद्र का शव बरामद

 

मामले में दोनों पक्षों के बयान के आधार पर क्रास मामले दर्ज किए गए है। पीडि़तों का मेडिकल करवा दिया गया है। पुलिस की आगामी जांच जारी है।

-गुरबचन सिंह, डीएसपी सुंदरनगर।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.