मंडी:सुंदरनगर में एक ग्राम हैरोईन सहित दो गिरफ्तार, कोर्ट ने दिया 2 दिन का पुलिस रिमांड 

मंडी:सुंदरनगर में एक ग्राम हैरोईन सहित दो गिरफ्तार, कोर्ट ने दिया 2 दिन का पुलिस रिमांड 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 22 Sep, 2019 06:55 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, मंडी(उमेश भारद्वाज)

जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर के बीएसएल पुलिस थाना कॉलोनी की टीम नौलखा में वाहनों की जांच के लिए नाका लगाए हुए थी। इसी दौरान कार में सवार दोनों व्यक्ति पुलिस को देखकर घबरा गए और बाहर कुछ फैंकने की कोशिश करने लगे।

एक नजर इधर भी -काँगड़ा : 5.80 ग्राम चिट्टा सहित महिला गिरफ्तार,पुलिस ने दर्ज किया गैर इरादतन हत्या का मामला

इसके बाद पुलिस को उन पर शक होने पर तलाशी के लिए पकड़ा गया तो उनके पास से चिट्टा बरामद हुआ।

पुलिस ने जब बरामद हुए चिट्टे का वजन किया तो एक ग्राम निकला। आरोपियों की पहचान दीपक सिपहिया पुत्र भागीरथ और रवि सिपहिया पुत्र दलीप सिंह निवासी चौक डाकघर महादेव के रूप में हुए है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके आगामी करवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस थाना प्रभारी प्रकाश चंद ने बताया कि थाना की टीम ने नौलखा में एक ग्राम चिट्टे के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। दोनों को जज ने 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरचबन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए 2 आरोपियों से चिट्टा बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 व 29 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.