सोलन : बेटी ने अपने ही पिता के ऊपर दुराचार करने का गंभीर आरोप, पिता गिरप्तार

सोलन : बेटी ने अपने ही पिता के ऊपर दुराचार करने का गंभीर आरोप, पिता गिरप्तार

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 24 Aug, 2019 03:30 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर सोलन स्वस्थ जीवन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,सोलन (संवाददाता ) 
 

सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक युवती ने अपने ही पिता के ऊपर दुराचार करने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता ने महिला पुलिस थाना बद्दी में दुराचार का मामला दर्ज करवाया है।पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि उसके पिता पिछले दो साल से उससे दुराचार कर रहे हैं। युवती के जानकारी के अनुसार जब वह पिता की हरकत का विरोध करती है तब वह उस पर व  उसकी मां पर अत्याचार  करता है।  उन्हें बुरी तरहसे मारपीट करता था।

पीड़ित युवती ने पिता पर यह भी आरोप लगाया है कि वह इससे पहले उसकी बड़ी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया करता था। पिता की इसी हरकत की वजह से उसकी बड़ी बहन की मौत हो गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता कोगिरप्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।जानकारी के अनुसार पीड़िता बिहार की रहने वाली है और 2017 में बद्दी आई थी। युवती के पिता की उम्र 42 वर्ष बताई जा रही है यह परिवार बद्दी में किराये के मकान में रहता है। 

 

ये भी देंखें -क्राईम:डैहर में पेश आया अजीबोगरीब मामला,एक बाईक मिली लावारिस तो दूसरी हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार बद्दी के एएसपी एनके शर्मा ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है।उन्होंने कहा कि पीड़ित युवती का मेडिकल करवाया जा रहा है और पुलिस आरोपी पिता को हिरासात में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.