सोलन :डाॅ. सैजल ने दी प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

सोलन :डाॅ. सैजल ने दी प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 23 Aug, 2019 04:27 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल धर्म-संस्कृति लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर सोलन आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, सोलन (ब्यूरो )

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता तथा सहकारिता मंत्री डाॅ. राजीव सैजल ने प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी त्यौहार की शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। डाॅ. सैजल ने अपने शुभकामना सन्देश में कहा कि जन्माष्टमी का त्यौहार हम सभी को विपरीत परिस्थितियों में आशा एवं विश्वास के साथ लक्ष्य की और बढ़ते हुए सफलता प्राप्त करने का सन्देश प्रदान करता है।

उन्होेने कहा कि पौराणिक आख्यानों के अनुसार श्री कृष्ण को सृष्टि के पालनकर्ता भगवान विष्णु का पूर्ण अवतार माना जाता है और श्री कृष्ण ने अपने जीवन के माध्यम से सभी को एकनिष्ठा एवं समर्पण के साथ आगे बढ़ने का सन्देश दिया। उन्होंन कहा कि श्रीमद् भगवत गीता के माध्यम से श्री कृष्ण ने प्राणी मात्र को जीवन का सार समझाया।

उन्होंने कहा कि हम सभी को श्रीमद् भगवत गीता की शिक्षाओं को जीवन में अपनाना चाहिए।उन्होंने सभी को जन्माष्टमी त्यौहार की बधाई देते हुए आशा जताई कि यह पर्व सभी के जीवन में नव आशा एवं सफूर्ति का संचार करेगा।

ये भी देंखे -नगरोटा बगवां : हिमालयन पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल में जन्माष्टमी की धूम , ' कान्हा बंसी बजाए' ने सबका दिल जीता

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.