चम्बा:तीसा-मंगली सड़क का सफर जोखिम भरा ही नही बल्कि होता जा रहा है जानलेवा

चम्बा:तीसा-मंगली सड़क का सफर जोखिम भरा ही नही बल्कि होता जा रहा है जानलेवा

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 15 May, 2019 09:57 pm प्रादेशिक समाचार लाइफस्टाइल ताज़ा खबर स्लाइडर चम्बा स्वस्थ जीवन

हिमाचल जनादेश, चुराह(जावेद)

मंगली रोड़ की हालत जो कि पहले सोलिंग पड़ रही है इसमें पक्का पत्थर तो नही है पड़ रहे है लेकिन जो लोकल नाले से मिट्टी ओर पत्थरों को डाला जा रहा है वो भी सही ढंग से नही डाला जा रहा है क्योंकि इस सड़क पर ठेकेदार द्वारा कार्य तो किया जा रहा है लेकिन उनकी कछुआ चाल का खामयाजा ग्रामीणों को भुकतान पड़ रहा है ।

वही खस्ताहाल मार्ग पर जोखिम भरा सफर करना पड़ रहा है तहसील चुराह के दूरस्थ क्षेत्र मंगली को बनी सड़क रखरखाव के अभाव में खस्ताहाल है। पुल नहीं बनने से जहां लोग जान जोखिम में डाल नदी पार करने को मजबूर हैं, वहीं निकास नालियों के अभाव में कई स्थानों पर मोटर मार्ग तलैया में तब्दील हो गया है।

कई दो पहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। ग्रामीणों ने विभाग पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए शीघ्र सड़क को दुरूस्त करने की मांग की है। मार्ग पर निजी ठेकेदार द्वारा रोड कटान कार्य किया, लेकिन सड़क पर बरसाती पानी के लिए निकास नाली न होने से मार्ग पर पानी भर जाता है। जिस कारण लोगों को जान जोखिम में डालकर सफर करना पड़ रहा है।

शासन प्रशासन क्षेत्र की करीब पांच हजार की आबादी की सुध नहीं ले रहा है। उन्होंने शीघ्र सड़क को सही दुस्स्त करने की मांग की है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.