15 अप्रैल को सिलेक्ट की जाएगी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए टीम

15 अप्रैल को सिलेक्ट की जाएगी क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए टीम

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 08 Apr, 2019 02:57 am देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर खेल जगत

हिमाचल जनादेश, दिल्ली (डेस्क)  
 

एम.एस.के प्रसाद के नेतृत्व में राष्ट्रीय चयनकर्ता मुंबई में 15 अप्रैल को एक बैठक करके इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले 2019 विश्व कप के लिए भारतीय टीम चुनेंगे. विश्व कप के लिए सभी देशों को 23 अप्रैल तक अपनी टीम की सूची भेजनी है और चयनकर्ता इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें संस्करण में कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। 

BCCI के सीनियर अधिकारी के अनुसार टीम का चयन करने के पहले चयनकर्ता थोड़ा इंतजार करना चाहते थे और मौजूदा IPL ने उन्हें कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों के फॉर्म को भापने का मौका भी दिया। 

अधिकारी ने कहा, चयनकर्ता समय लेकर अपना काम करना चाहते थे क्योंकि विश्व कप के लिए टीम का चयन करने के लिए उनके पास 23 अप्रैल तक का समय है. आईपीएल जारी है ओर इससे हमेशा खिलाडियों के प्रदर्शन को देखने का मौका मिलता है। 

भारतीय टीम में कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों की जगह तय है तो वहीं कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें उम्मीद होगी कि चयनकर्ता उनपर भरोसा जताए. टीम में नंबर-4 को लेकर बहुत माथापच्ची हो रही है और चयनकार्ता ऋषभ पंत एवं अंबाती रायडू पर भरोसा जता सकते हैं। 

विजय शंकर ने भी पिछले कुछ महीनों में दमदार प्रदर्शन किया है और हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर उन्हें भी टीम में जगह दी जा सकती है. टीम में चौथे गेंदबाज की जगह भी खाली है और IPL में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे नवदीप सैनी भी चयनकर्ताओं की नजर में होंगे। 

टूर्नामेंट के लिए टीम का चयन करने से पहले कोहली और कोच रवि शास्त्री से भी से भी चर्चा की जाएगी। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.