राहुल बोले- मोदी के दिल में अटल-आडवाणी के लिए सम्मान नहीं, सिर्फ अंबानी के लिए....

राहुल बोले- मोदी के दिल में अटल-आडवाणी के लिए सम्मान नहीं, सिर्फ अंबानी के लिए....

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 15 Mar, 2019 12:28 pm राजनीतिक-हलचल देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश ,दिल्ली (डेस्क )
 

राहुल गांधी गुरुवार को केरल दौरे पर कोझिकोड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी, RSS और लेफ्ट पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी के लिए कोई सम्मान नहीं है। राहुल ने कहा कि पीएम के दिल में केवल अपने दोस्त अनिल अंबानी के लिए सम्मान है।

राहुल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, जनता चाहे तो अटल बिहारी वाजपेयी और आडवाणी को लेकर पीएम मोदी द्वारा दिए गए भाषण को भी सुन सकते हैं। आप देख सकते हैं पीएम मोदी अडवाणी के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक अनिल अंबानी को पीएम ने सर पर चढ़ा रखा है। मुझे लगता है कि बीजेपी, RSS और CPM काफी हिंसात्मक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। हिंसा कमजोरों का हथियार है। कांग्रेस ने हमेशा अहिंसा का साथ दिया है।

राहुल ने कहा, जब भी आप पीएम मोदी का भाषण सुनेंगे, तो आप उन्हें आपत्तीजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए पाएंगे। वह लोगों को गाली देते हैं। पीएम मोदी ने कभी किसी के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं कहा है। इसके बाद राहुल ने CPM सरकार पर भी निशाना साधा। राहुल ने कहा कि CPM की विचारधारा अशुद्ध है और उन्हें यह महसूस करने में कुछ समय लगेगा। उनके अंदर लालच भरा पड़ा है।

राहुल ने कहा, मैं CPM के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि जब केरल बाढ़ का सामना कर रहा था तब वह कहां थे? मैं CPM से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने बाढ़ से प्रभावित 10,000 परिवारों के लिए क्या किया? जब नौकरी सृजन की बात आती है, तो CPM के पास कोई जवाब नहीं होता। CPM केवल हिंसा करना जानती है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.