ब्रिज हादसा- 6 लोगों की मौत , नेता का शर्मनाक बयान, कहा -हादसे के लिए पैदल चलने वाले जिम्मेदार.....

ब्रिज हादसा- 6 लोगों की मौत , नेता का शर्मनाक बयान, कहा -हादसे के लिए पैदल चलने वाले जिम्मेदार.....

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 15 Mar, 2019 11:30 am राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश ,मुंबई (डेस्क )
 

 मुंबई फुट ओवर ब्रिज हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 33 लोग इस हादसे में घायल हो गए। इस हादसे पर पीएम मोदी और महाराष्ट्र के सीएम फडणनीस सहित अन्य राजनेताओं ने भी दुख व्यक्त किया। जबकि इस हादसे पर भाजपा के एक नेता का शर्मनाक बयान आया है। बीजेपी नेता संजू वर्मा ने इस हादसे को प्राकृतिक बताया और कहा कि इस हादसे के लिए पैदल चलने वाले जिम्मेदार हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी नेता टीवी डिबेट में ये बातें करती नजर आ रही हैं।

एक टीवी डिबेट में बीजेपी नेता संजू वर्मा ने हादसे को एक प्राकृतिक आपदा बताया और कहा कि पुल टूटने से सरकार का कोई लेना देना नहीं है बल्कि इसके लिए पैदल चलने वाले ही जिम्मेदार है। बीजेपी नेता के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर संजू वर्मा की काफी किरकिरी हो रही है। वहीं विपक्षी दल संजू वर्मा के इस बयान को लेकर बीजेपी पर चौतरफा हमले कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तीखी आलोचनाओं के बाद बीजेपी नेता ने ट्वीट कर सफाई दी और कहा, 'उनके एक शब्द का गलत मतलब निकाला गया है। मैंने डिबेट की शुरुआत करते हुए इस हादसे के पीड़ित लोगों के प्रति सहानुभूति जताई थी।' इस हादसे पर कल मुख्यमंत्री फडणनीस ने कहा था कि जो लोग भी इस लापरवाही के लिए जिम्मेदार हैं, उनको सख्त सजा मिलेगी। सीएम ने इस हादसे की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख और घायलों को 50 हजार की आर्थिक मदद की घोषणा की।

फुट ओवर ब्रिज हादसे में 6 लोगों की मौत
बता दें कि गुरुवार की शाम मुंबई में छत्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 33 लोग घायल हैं। मुंबई के सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास एक फुट ओवर ब्रिज गिरने से कई लोग मलबे में दब गए थे, हादसे के वक्त ब्रिज के नीचे एक टैक्सी खड़ी थी और कुछ ठेले वाले भी मौजूद थे। इस हादसे में घायल लोगों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.