मेनपावर एसोसिएट्स ने खोला नौकरियों का पिटारा, 235 विभिन्न पदों के लिए मांगे आवेदन

मेनपावर एसोसिएट्स ने खोला नौकरियों का पिटारा, 235 विभिन्न पदों के लिए मांगे आवेदन

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 14 Mar, 2019 04:38 pm प्रादेशिक समाचार देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश (उमेश भारद्वाज, सुंदरनगर)

गोदरेज सिगमा,महिंद्रा,न्यूटैक फील्डर,चैकमेट कंपनियों में रोजगार के अवसर हिमाचल मेनपावर एसोसिएट्स लिमिटेड के माध्यम से मुहैया करवाए जा रहे हैं। 

कंपनी ने प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरियों का विभिन्न पदों पर भरने के लिए पिटारा खोल दिया है। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अविनाश शर्मा ने बताया कि 235 विभिन्न पदों के लिए आवेदन पत्र 16 मार्च तक कंपनी कार्यालय बीबीएमबी कॉलोनी नया बाजार लीक थिएटर सुंदरनगर में इच्छुक युवा अपना बायोडाटा सहित कर सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि इसमें बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर 29, स्टेट कोऑर्डिनेटर के 42,साइट इंचार्ज के 19,कंसल्टेंट ऑफिसर के 37, जनरल हैल्पर के 25 और क्लर्क के 23 पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। 

उन्होंने बताया कि युवाओं की आयु 18 से 35 वर्ष होने अनिवार्य है और वेतनमान 10 हजार 500 से लेकर 23 हजार 938 रूपए तक पदों के हिसाब से देय होगा। उन्होंने कहा कि यह भर्ती बद्दी, लुधियाना,जीरकपुर और नोएडा के लिए स्थायी तौर पर की जाएगी। 

कंपनी की ओर से रहने की सुविधा निशुल्क मुहैया होगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन शुल्क 500 रूपए सहित आवेदन पत्र कंपनी के कार्यालय में जमा करवा सकते है और अधिकतर जानकारी के लिए संपर्क नंबर 98825-06200 पर संपर्क कर सकते हैं।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.