बंद पेंशन को फिर से लागू करने के लिए पीसी विश्वकर्मा की कोशिशें जारी .... 

बंद पेंशन को फिर से लागू करने के लिए पीसी विश्वकर्मा की कोशिशें जारी .... 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 14 Mar, 2019 02:09 am प्रादेशिक समाचार सुनो सरकार देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,नगरोटा सूरियां (प्रेम स्वरूप शर्मा )
 

नवभारत एकता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीसी विश्वकर्मा ने 2003 से भाजपा सरकार द्वारा बन्द की गई पेंशन को फिर से उसी रुप में लागू करने की अपील की है,।  विश्वकर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी ने ही सर्वप्रथम 2014 सितम्बर को दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन  कर अन्य मांगों के साथ ही इस मांग को भी मुद्दा वनाकर सरकार व राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपे थे। 

,तव कर्मचारियों की तरफ से पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की कोई मांग नहीं उठी थी । मगर आज उन्हें सन्तोष है न केवल योजना के बाहर हुए कर्मचारी ,वल्कि पेंशन जिन्हें लागू भी है वे सव मिल जुल कर संघर्ष कर रहें है।

नए कर्मचारियों से वातचीत करते हुए विश्वकर्मा ने कहा,, यदि उनकी पार्टी को लोकसभा में एक भी सीट मिली तो इस मुद्दे पर लोकसभा में सांसदों को चर्चा करने को विवश कर देंगे,और वाहर रहकर भी उनका दल इस मुद्दे पर, चाहे  कोई भी सरकार वनें बराबर दवाब वनाये रखेगा,स्कीम बन्द करने वाली पार्टी को नए भर्ती हुए कर्मचारी वोट ही न करें। 

उन्ही पार्टियों को वोट दें जो इस ओ पी एस को लागू करने की वात लिखित घोषणा पत्र में दर्ज करें।विश्वकर्मा ने कहा कि उनका दल इस योजना को लागू करने में कोई कमेटी वनानें या कमीशन वनाने के प्रस्ताव को सिरे से ही खारिज करता है।। सरकार सिर्फ घोषणा और घोषणा ही करे,, कि पुरानी पेंशन योजना लागू कर दी है।कमेटी या कमीशन वनाने की वात तो टालमटोल करना होगा।
 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.