पुलवामा में शहीद जवान की पत्नी ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत, कहा- बंद हो राजनीति....

पुलवामा में शहीद जवान की पत्नी ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत, कहा- बंद हो राजनीति....

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 06 Mar, 2019 04:04 am सुनो सरकार देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश ,आगरा (डेस्क ) 

 

पुलगामा आतंकी हमले में शहीद हुए आगरा के लाल कौशल रावत की पत्नी ने एयर स्ट्राइक के सबूत सार्वजनिक करने की मांग की है। वहीं, शहीद के परिजनों और गांववालों का कहना है कि शहीदों के नाम पर हो रही राजनीति बंद होनी चाहिए। बता दें, इससे पहले मैनपुरी के शहीद जवान रामवकील और शामली के रहने वाले शहीद प्रदीप की पत्नी पाकिस्तान के खिलाफ हुई एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग कर चुकी हैं।

क्या बोले शहीद के परिजन
शहीद कौशल रावत की पत्नी ममता रावत ने कहा कि सरकार को एयर स्ट्राइक के सबूत सार्वजनिक करने चाहिए। साथ शहीदों के नाम पर हो रही राजनीति को बंद करना चाहिए। शहीद के भाई कमल किशोर का कहना है कि​ उन्हें भी हक है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ हुई एयर स्ट्राइक के सबूत देखें।

मैनपुरी के शहीद जवान रामवकील की पत्‍नी गीता देवी ने भी केंद्र सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ हुई कार्रवाई के साक्ष्‍यों की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से उनके पति की देह भेजी गई, उस तरह से मारे गए आतंकियों के बारे में कोई जानकारी क्यों सामने नहीं आई, सरकार को इसका कोई साक्ष्य देना चाहिए। शहीद रामवकील की मां अमृतश्री सरकार को एक-दो आतंकियों की लाशें तो दिखानी चाहिए थीं। बहन रामरक्षा ने कहा कि जब तब एयर स्‍ट्राइक का कोई पुख्‍ता सबूत नहीं दिखाया जाएगा, तब तक हम विश्‍वास नहीं कर सकते हैं।

शामली के शहीद जवान प्रदीप कुमार की 80 साल की मां ने भी एयर स्ट्राइक के सबूत मांगते हुए कहा था, ''हम संतुष्ट नहीं हैं, हमारे बहुत सारे बेटों की जान गई है, लेकिन हमें आतं​कवादियों की एक भी लाश नहीं दिखाई गई। हमें आतंकवादियों की लाशें दिखाई जाएं।''

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.