बीवी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर मांगी इच्छा मृत्यु...

बीवी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर मांगी इच्छा मृत्यु...

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 06 Mar, 2019 12:00 am सुनो सरकार देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश ,उत्तर प्रदेश(डेस्क )

 

उत्तर प्रदेश में आए दिन महिलाओं के उत्पीड़न के मामले सामने आते रहते है, लेकिन गोंडा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएगे। दरअसल यहां एक पति अपनी पत्नी से प्रताड़ित होकर पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। पीड़िता पति की मानें तो उसकी पत्नी और ससुरालजन उसे प्रताड़ित करते है। जिसे वह ऊब चुका है और उसने महामहिम राष्ट्रपति को पत्र भेजकर इच्छा मृत्यु मांगी है।

2017 में हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार, मामला गोंडा जिले के कोतवाली नगर का है। छेदी पुरवा निवासी कौशलेंद्र श्रीवास्तव की शादी 2017 में नगर कोतवाली क्षेत्र में ही एक मुहल्ले की रहने वाली लड़की से हुआ थी। शादी के कुछ दिनों के बाद से पत्नी परिवार से अलग रहने की जिद करने लगी। कहना न मानने पर वह उसके ऊपर हाथ भी छोड़ देती। साथ ही अपने मायकों वालों के साथ मिलकर उसे परेशान करती है। आरोप है कि बीते दिनों उसके साथ मारपीट भी की गई थी।

कौशलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि उसकी पत्नी जय गुरुदेव बाबा का भक्त बनने और उनकी पूजा करने के लिए कहती है। मना करने पर उस और उसके मां-बाप को प्रताड़ित करती है। कौशलेंद्र की मानें तो वह पिछले एक साल से विभाग के चक्कर लगा रहा है। लेकिन उसकी सुनवाई आज तक नहीं हुई।

उसका कहना है कि प्रताड़ना को अब वह और बर्दाश्त नहीं कर सकता। इसलिए उसे इच्छा मृत्यु दे दी जाए। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है। दोनों पक्षों को बुलाया गया है। उसकी काउंसिलिग कराई जाएगी।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.