वायरल सच : सड़क पर पहुंचा पति-पत्नी का विवाद, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की हुई पड़ताल

वायरल सच : सड़क पर पहुंचा पति-पत्नी का विवाद,   सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की हुई पड़ताल

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 04 Mar, 2019 06:26 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना लाइफस्टाइल सम्पादकीय ताज़ा खबर मण्डी आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,सुंदरनगर(उमेश भारद्वाज)

पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक लड़ाई के वीडियो पर से सच को लेकर पर्दा उठ गया है। जानकारी के अनुसार मंडी शहर में सड़क पर दंंपति ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूंसों की बरसात कर डाली।

मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जानकारी के अनुसार पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद चल रहा है और इनका यह मामला कोर्ट में भी विचाराधीन बताया जा रहा है।

वहीं घटना वालेे दिन किसी बात को लेकर दोनों में फिर से कहासुनी हो गई और दोनों सड़क पर ही लड़ने लग गए। वायरल वीडियो में दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे बरसाते देेखे जा सकते हैं। हालांकि मौके पर काफी लोग इस तमाशे को देखते रहे लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की।

मौके पर मौजूद ट्रेफिक पुलिस कर्मी ने बीच बचाव किया और सिटी पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। पति-पत्नी को पुलिस चौकी ले जाया गया जहां पर दोनों ने ही किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज करवाने से साफ इनकार कर दिया।

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों को पुलिस चौकी लाया गया था। लेकिन इस संदर्भ में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.