रोड शो में राहुल ने लगवाये 'चौकीदार चोर है के नारे', कहा सरकार बनने तक चैन से नहीं बैठेंगे....

रोड शो में राहुल ने लगवाये 'चौकीदार चोर है के नारे', कहा सरकार बनने तक चैन से नहीं बैठेंगे....

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Feb, 2019 04:44 am राजनीतिक-हलचल देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश ,लखनऊ (डेस्क )

 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अपनी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में रोड शो के दौरान लालबाग चौराहे पर सभा को संबोधित करने से पहले ''चौकीदार चोर है'' के नारे लगवाये। 

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम युवाओं,गरीबों और किसानों की सरकार लायेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि हमने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को केवल लोकसभा चुनाव तक के लिए ही नहीं लगाया है।

 उत्तर प्रदेश में जो सालों से जनता के साथ अन्याय हो रहा है उससे लड़ना है। मगर इनका लक्ष्य 2022 के विधानसभा में कांग्रेस की सरकार बनाना है। जब तक उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं बन जाती तब तक हम, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया चैन से नहीं बैठेंगे। 

लालबाग से रोड शो का काफिला आगे बढ़ने पर राहुल गांधी ने यहां की प्रसिद्ध शर्मा की चाय की चुस्की भी ली। इससे पहले राहुल संग प्रियंका गांधी एयरपोर्ट से बस पर सवार होकर रोड शो करते हुए आगे बढ़े, लेकिन बर्लिंगटन चौराहे पर तारों के मकड़जाल में उनकी बस फंस गयी। इसके बाद राहुल, प्रियंका गांधी,ज्योतिरादित्य और ​राज बब्बर स्कार्पियो पर सवार हुए।

रोड शो के दौरान रास्ते भर खड़ी भारी भीड़ हाथ हिलाकर प्रियंका का अभिवादन कर रही। वहीं प्रियंका ने भी हाथ जोड़कर उनका ​अभिवादन किया। रोड शो के आगे-आगे एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस कार्यालय पहुंचने तक रास्ते भर छह युवक अपने शरीर पर चौकीदार चौर है लिखे हुए आगे-आगे चल रहे ​थे। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.