सुंदरनगर - कैरियर गाइडेंस शिविर में 600 छात्राओं ने लिया भाग

सुंदरनगर - कैरियर गाइडेंस शिविर में 600 छात्राओं ने लिया भाग

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Feb, 2019 05:10 pm प्रादेशिक समाचार देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी शिक्षा व करियर आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, सुंदरनगर (उमेश भारद्वाज)
 

सुंदरनगर नगर परिषद द्वारा राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के अंतर्गत आयोजित पखवाड़े में शहरी समृद्धि उत्सव के दौरान सामुदायिक भवन में विद्यार्थियों के लिए एक कैरियर गाईडैंस शिविर का आयोजन किया गया। 

इस शिविर की अध्यक्षता एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने की। इस अवसर पर राहुल चौहान ने कहा कि शिविर का उद्देश्य विद्यार्थियों को विभिन्न क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करने के बारे में जानकारी प्रदान करना है। 

उन्होंने कहा कि विद्यार्थी लक्ष्य निर्धारित कर इसे प्राप्त करने की हर संभव कोशिश करें। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी मेहनता के साथ शिक्षा ग्रहण करते हुए अधिक से अधिक ज्ञान अर्जित करने का प्रयत्न करें,जिससे भविष्य में होने वाली प्रतियोगिताओं में सफलता हासिल कर सके। 

उन्होंने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना भी की। शिविर में डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने पुलिस,डॉ. रणु ने चिकित्सा और ई. रजत शर्मा ने भी कैरियर से संबंधित जानकारी प्रदान की। 

शिविर में कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद अशोक शर्मा,सामुदायिक संगठक कमलेश गुप्ता सहित अध्यापकगण भी उपस्थित रहे। शिविर में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुंदरनगर की 600 छात्राओं ने भाग लिया।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.