काँगड़ा (लबाथ) - 4.44 ग्राम चिट्टे सहित 2 गिरफ्तार

काँगड़ा (लबाथ) -  4.44 ग्राम चिट्टे सहित 2 गिरफ्तार

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Feb, 2019 02:17 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, काँगड़ा (डेस्क) 
 

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत चिट्टे का काला कारोबार पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। आए दिन यहां नशीले पदार्थों सहित कथित नशा तस्कर पकड़े जा रहें  हैं। कई तो ऐसे हैं जिन पर पहले भी नशीले पदार्थों की तस्करी के कई मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं। 

ऐसा ही एक मामला रविवार देर रात को सामने आया है, जिसमें पुलिस ने फिर दोनों युवकों को 4.44 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस को यह सफलता इंदौरा-गंगथ-जसूर मार्ग पर लबाथ नामक स्थान पर रोजाना ट्रैफिक चैकिंग के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाईके दौरान मिली। 

पुलिस ने इस दौरान एक स्कूटी पर सवार दो युवकों से 4.44 ग्राम चिट्टा बरामद किया। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी संदीप पठानिया ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त मार्ग पर नशीले पदार्थों की तस्करी को अंजाम दिया जा सकता है, जिस पर ए.एस.आई. मंजीत सिंह के नेतृत्व में टीम को उक्त मार्ग पर सक्रिय रहने व ट्रैफिक चैकिंग के निर्देश दिए गए।

एक से 2.38 दूसरे से 2.06 ग्राम हैरोइन बरामद
इस दौरान पुलिस टीम को देखते ही स्कूटी ( एच.पी. 54सी-4184 ) सवार यू टर्न लेने लगे, जिस कारण पुलिस को उन पर शक हुआ और पुलिस ने उनको धर दबोचा तथा तलाशी लिए जाने पर आरोपी दीपक पुत्र करतार सिंह निवासी हरनोटा, तहसील ज्वाली, जिला कांगड़ा से 2.38 ग्राम हैरोइन व उसके साथी अमित शर्मा पुत्र स्व.मस्तराम शर्मा, निवासी गांव चुलाहड़, डाकघर जटवाड़ा, तहसील फतेहपुर, जिला कांगड़ा से 2.06 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। 

पुलिस ने स्कूटी व पकड़ी गई हैरोइन को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस थाना इंदौरा में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.