सुंदरनगर में एनएच-21 की हालत हुई बद से बदतर ...

सुंदरनगर में एनएच-21 की हालत हुई बद से बदतर ...

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Feb, 2019 01:45 pm प्रादेशिक समाचार सुनो सरकार देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश, सुंदरनगर (उमेश भारद्वाज) 

सुंदरनगर में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली की हालत एक ही बारिश के बाद बद से बदतर हो गई है। हालत यह है कि एनएच पर जगह-जगह जानलेवा गड्ढे पड़ गए हैं। 

सरकार की लापरवाही और उदासीनता के चलते नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़ मनाली की जर्जर हालत के कारण लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। 

हाल ही में हुई बारिश के बाद सड़क पर जानलेवा गड्ढे पड़ गए हैं। गौरतलब है कि नेशनल हाईवे-21 पर से प्रतिदिन हजारों वाहन गुजरते हैं और इन गढ़ों के कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा पेश आ सकता है। 

वहीं कुछ माह पहलेे ही लाखों रुपए खर्च कर इसकी मरम्मत करवाई गई थी। इन गढ़ों के कारण पैदा होने वाले कंपन से सड़क के दोनों ओर स्थित घरों व दुकानों को नुकसान पहुंच रहा है। 

गड्ढों पर से बड़े वाहन गुजरने से इतनी जोरदार आवाज होती है की लोगों का रात को सोना तक दूभर हो गया है। सड़क पर पड़े गढ्ढों  के कारण लोगों के घरों व दुकानों में दरारें पड़ गई हैं। 

स्थानीय निवासी प्रेम सागर शर्मा व कृष्ण लाल रहेजा ने कहा कि एनएच की खराब हालत को लेकर कई बार स्थानीय प्रशासन को भी शिकायत की गई है। 

लेकिन आज दिन तक गढ्ढों को लेकर कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई है। प्रभावित लोगों ने स्थानीय विधायक राकेश जंवाल से जल्द समस्या के हल की गुहार लगाई है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.