प्रदेश अध्यक्ष दिलावर सिंह का भाजपा पर वार ,कहा - आपका बजट केवल जुमलों से भरा और आंकड़ों का है मकड़जाल....

प्रदेश अध्यक्ष दिलावर सिंह का भाजपा पर वार ,कहा - आपका बजट केवल जुमलों से भरा और आंकड़ों का है मकड़जाल....

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Feb, 2019 01:07 am प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर काँगड़ा आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश ,नगरोटा सुरिया( प्रेम स्वरूप शर्मा )

 

ज्वाली विधानसभा क्षेत्र से अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष दिलावर सिंह छोटू ने भाजपा सरकार के बजट को जुमलों से भरा और आँकड़ो का मकड़जाल करार दिया है।उन्होंने इस बजट पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि ये बजट फ्लॉप शो साबित हुआ है।

 क्योंकि इसमें किसानों के लिये भी कोई खास योजना नहीं है,किसानों को प्रतिदिन प्रति व्यक्ति एक परिवार को मात्र तीन रुपये का लॉलीपॉप पकड़ा दिया गया है। जिसे किसान भली भांति समझ गया है।युवाओं को भी इस बजट में ठगा गया है।

दिलावर सिंह ने कहा कि ये लोकलुभावन बजट सिर्फ आने वाले लोकसभा चुनाव का असफल प्रयास किया गया है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री महीने के पांच चक्कर  दिल्ली की सरकार के पास लगाते हैं। लेकिन वहां से खाली हाथ ही वापिस लौट आते हैं। 

छोटू ने कहा कि अभी पिछले विधानसभा चुनावों में किये गये वायदे भी पूरे नहीं हुए हैं और लोगों को आगे के लिये गुमराह किया जा रहा है।दिलावर सिंह ने कहा कि कर्मचारियों को भी झनझुना ही थमाया गया है। 

अनुबंध नियमित कर्मचारियों को अनुबंध से नियुक्ति की तिथि से  वरिष्ठता का लाभ भी नहीं दिया गया।और न ही अनुबंध कर्मचारियों का कार्यकाल तीन साल से घटा कर दो वर्ष किया गया है।

उन्होंने टिपणी करते हुये कहा कि राजा वीरभद्र की सरकार के समय अनुबंध कार्यकाल पांच साल से घटा कर तीन साल किया गया था। और विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा वालों ने चुनावी वायदे किये थे कि अनुबंध कार्यकाल तीन साल से घटा के दो साल किया जाएगा।

उन्होंने कहा के प्रदेश में अगर कांग्रेस की सरकार होती तो अनुबंध कार्यकाल आज की तिथि में दो वर्ष हो जाना था।दिलावर सिंह छोटू ने कहा की कांग्रेस कर्मचारियों की हितेषी सरकार है।प्रदेश की जनता आनेवाले  लोकसभा चुनावों मे इसका जवाब अवश्य देगी।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.