सुंदरनगर:स्टंट के चक्कर में पलटी कार , हादसे में 18 वर्षीय युवती गंभीर रूप से घायल

सुंदरनगर:स्टंट के चक्कर में पलटी कार , हादसे में 18 वर्षीय युवती गंभीर रूप से घायल

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 10 Feb, 2019 06:35 pm प्रादेशिक समाचार क्राईम/दुर्घटना सुनो सरकार ताज़ा खबर स्लाइडर किन्नौर मण्डी स्वस्थ जीवन

हिमाचल जनादेश, सुंदरनगर(उमेश भारद्वाज)

 

 सुंदर नगर में  बीएसएल जलाशय  सड़क पर नहीं थम रहा  युवाओं का उत्पात।

पुलिस व प्रशासन  अंकुश लगाने में नाकाम ।

 

 रविवार को सुंदरनगर बीएसएल जलाशय सडक़ पर एक कार दुर्घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार बीएसएल जलाशय पर स्थित शीशमहल से आगे कच्ची सडक़ पर दोपहर के समय टाटा बोल्ट कार नंबर एचपी-33डी-7764 पर सवार 4 युवक स्टंट कर रहे थे।

इसी दौरान स्टंट करते हुए कार चालक गाड़ी पर से अपना कंट्रोल खो बैठा और कार स्कीड करती हुई पलट गई। हादसे के समय सडक़ के किनारे पैदल चल रही लुणापानी निवासी शम्मी(18 वर्ष) कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसे में लडक़ी को टांग पर गंभीर चोटें आई हैं। जिसे उपचार के लिए नागरिक चिक्तिसालय सुंदरनगर ले जाया गया है। जहां पर वह अभी तक उपचाराधीन है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार में सवार युवक दुर्घटना से पहले भी हादसे वाली जगह पर बार-बार चक्कर काट कर स्टंट कर रहे थे।

स्थानीय लोगों ने कहा कि बीएसएल झील व जलाशय क्षेत्र में युवाओं द्वारा प्रतिदिन उतपात मचाया होता है,लेकिन इस पर अंकुश लगाने में सुंदरनगर पुलिस व बीबीएमबी सुरक्षा गार्द पूर्ण रूप से विफल रही है।

उधर सुंदरनगर के कार्यकारी थाना प्रभारी विनोद कुमार से बात हुई तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया है। मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.