महिला कांग्रेस नेता को टॉयलेट के नीचे जिंदा गाड़ा, बीजेपी नेता पर आरोप...

महिला कांग्रेस नेता को टॉयलेट के नीचे जिंदा गाड़ा, बीजेपी नेता पर आरोप...

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Jan, 2019 12:04 pm राजनीतिक-हलचल क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश ,इंदौर (डेस्क )
 

इंदौर कि लापता कांग्रेस नेता ट्विंकल डांगरे की तलाश में पुलिस दिन-रात एक किए हुए है। पुलिस ने मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पूछताछ के आधार पर गुरुवार को अवंतिका नगर स्थित एक फैक्ट्री में खुदाई की। पुलिस को शक है कि ट्विंकल की लाश यहीं दफन है।

हालांकि, खुदाई में पुलिस को अभी तक कुछ हाथ नहीं लगा है। ट्विकल के परिजनो ने इसी इलाके के बीजेपी नेता जगदीश कतरोतिया और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है।

करीब ढाई साल पहले ट्विंकल रहस्यमयी तरीके से लापता हो गई। वह 16 अक्टूबर 2016 को नाश्ता खरीदने के लिए घर से बाहर गई थी। परिवार वालों के मुताबिक लापता होने के दो दिन बाद ट्विंकल का फोन आया और उसने कहा था कि उसे किडनैपर टॉयलटे सीट के नीचे जिंदा गाड़ने जा रहे हैं। फोन पर उसने अपना लोकेशन बाणगंगा बताया था। बाद में परिवार ने इलाके की छानबीन की लेकिन उसका फोन बंद हो गया। बाणगंगा में ही कतरोतिया की फैक्ट्री स्थित है।

इसके बाद ट्विंकल के परिजनों ने मोहल्ले के ही दूसरे नेता कतरोतिया पर शक जाहिर किया। दरअसल, ट्विकंल के परिवार और कतरोतिया में काफी समय से विवाद चल रहा था। ट्विंकल भी पहले बीजेपी में थी। लेकिन, कुछ दिन पहले बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई थी।

ट्विंकल के लापता होने के बाद मामला कोर्ट पहुंचा जहां अदालत ने पुलिस को 15 दिन के भीतर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा। बाद में पुलिस ने एसआईटी का गठन किया। जिसके बाद जांच के आधार पर आरोपी जगदीश कतरोतिया और उनके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.