मोदी सरकार ने रेलवे व फोरलेन के नाम पर हिमाचल को ठगा : कौल सिंह ठाकुर

मोदी सरकार ने रेलवे व फोरलेन के नाम पर हिमाचल को ठगा :  कौल सिंह ठाकुर

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 11 Jan, 2019 12:05 pm प्रादेशिक समाचार राजनीतिक-हलचल देश और दुनिया ताज़ा खबर स्लाइडर मण्डी आधी दुनिया

हिमाचल जनादेश,मंडी (डेस्क)  
 

लोकसभा चुनाव से पूर्व सक्रिय हुए पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि फोरलेन व रेलवे विस्तारीकरण के नाम पर केंद्र सरकार ने जनता के साथ सीधे तौर पर धोखा किया है। केंद्र सरकार ने दोनों ही मामलों में हिमाचल को अनदेखा किया है।

दरंग विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा चुनाव से पहले कौल सिंह ने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। पूर्व कांग्रेस मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार हिमाचल की जनता से किये वायदों को पूरा नहीं कर पाई है। 

केंद्र की पूर्व यूपीए सरकार के समय में कीरतपुर-मनाली फोरलेन को स्वीकृति मिली थी। वहीं मौजूदा केंद्र और प्रदेश सरकार पठानकोट-मंडी फोरलेन निर्माण को लेकर पिछले चार सालों से ढिंढोरा पीट रही है. वास्तविकता में अभी यहां भूमि अधिग्रहण और फॉरेस्ट क्लीयरेंस का मसला भी पूरा नहीं हो पाया है। 

कौल सिंह ठाकुर ने जयराम सरकार के एक साल के कार्यकाल को भी निराशाजनक करार दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एक साल में मंडी जिला को कोई बड़ा तोहफा नहीं दे पाए। प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं। वहीं, उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से जुट जाने की अपील की। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.