पाकिस्तान के खिलाफ शिवसेना का जोरदार विरोध प्रदर्शन ,पाक के झंडा को भी जलाया ... 

पाकिस्तान के खिलाफ शिवसेना का जोरदार विरोध प्रदर्शन ,पाक के झंडा को भी जलाया ... 

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 10 Jan, 2019 01:29 am देश और दुनिया धर्म-संस्कृति ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश ,श्रीनगर (डेस्क )
 

शिवसेना बालठाकरे ने जिला सांबा के बड़ी-ब्राहमणा में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी करते हुए पाक के झंडा भी जलाया। राज्य महासचिव मनीष साहनी की अध्यक्षता में दर्जनों शिवसैनिकों ने पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पाक को सबक सिखाने की मांग की। 

बड़ी ब्राह्मणा के सिडको चौक में प्रदर्शन के दौरान शिवसेना नेता मनीष साहनी ने कहा कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान आईएसआई के इशारे पर काम कर रहे हैं तथा कश्मीर को लेकर उनके बयानों से कश्मीरी अलगाववादी ताकतों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

वहीं सीजफायर के लगातार हो रहे उल्लंघन से यह जाहिर है कि पाक बातों से बाज आने के मूड में नहीं है लिहाजा वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पाक की हरकतों का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग करते हैं ताकि पाक दोबारा भारतीय सीमा की तरफ देखने की जुर्रत न दिखाए। साहनी ने कहा कि आतंकवादियों को भारतीय सीमा में धकलने के इरादे से पाक लगातार सीजफा यर का उल्लंघन कर रहा है व आतंकवादियों को कवरिंग फ ाायर दे घुसपैठ में मदद कर रहा है।

शिवसेना नेताओं ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियो ने भी ऐसे इनपुट दिए है कि जैश-ए-मौहम्मद के आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसने व गणतंत्र दिवस पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फि राक मे हैं। 

पुंछ जैसे इलाकोंमें तो पिछले कई दिनों से पाक की तरफ से मोर्टार दागे जा रहे हैं, जिससे सीमा से सटे रिहायशी इलाकों में लोगों को ठंड के मौसम में बाहर रहना और भारी नुकसान सहना पड़ रहा है। शिवसेनाओं ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार 56 इंच का सीना दिखाए और पाक को करारा जबाव दे।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.