अगले दो दिन रामलीला मैदान से कार्यालय चलाएंगे पीएम मोदी, जानिए क्या है वजह...

अगले दो दिन रामलीला मैदान से कार्यालय चलाएंगे पीएम मोदी, जानिए क्या है वजह...

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 10 Jan, 2019 03:30 pm राजनीतिक-हलचल देश और दुनिया विज्ञान व प्रौद्योगिकी ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश , नई दिल्ली (डेस्क )

 

 दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अस्थाई कार्यालय यानी पीएमओ बनाया जाएगा। बुधवार को बताया गया कि यहां इस सप्ताह भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होनी है। ये बैठक 11-12 जनवरी को होगी। भाजपा के सामान्य सचिव और दिल्ली यूनिट के को इंचार्ज तरुण चुघ ने इस जगह पर तैयारियों का मुआयना कर लिया है।

 भाजपा के सामान्य सचिव और दिल्ली यूनिट के को इंचार्ज तरुण चुघ ने बताया कि रामलीला मैदान में पीएमओ सेट किया जाएगा और मोदी दिन भर का काम वहीं करेंगे। वे राष्ट्रीय परिषद की बैठक के लिए दोनों दिन मौजूद रहेंगे। इस आफिस में अधिकतर सुविधाएं होंगी जो पीएमओ में रहती हैं।

तरुण चुघ ने जानकारी दी कि इस पीएमओ में वाईफाई के अलावा भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के लिए सेपरेट लॉज की सुविधा होगी। इसके अलावा भी कई ऐसी सुविधाएं इस जगह को दी जाएंगी जो कि प्रधानमंत्री कार्यालय में होती हैं।

 जानकारी के अनुसार पीएमओ के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लिए भी एक अस्थाई कार्यालय रामलीला मैदान में बनाया जाएगा। बता दें कि इस राष्ट्रीय परिसर की बैठक में 12 हजार डेलीगेट्स हिस्सा लेंगे। पार्टी की ओर से ये जानकारी दी गई है। इस बैठक में भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगी।

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.