एक बार फिर प्रेमी जोड़े के साथ दरिंदगी, मारपीट कर बनाया अश्लील वीडियो....

एक बार फिर प्रेमी जोड़े के साथ दरिंदगी, मारपीट कर बनाया अश्लील वीडियो....

संवाददाता (हिमाचल जनादेश) 10 Jan, 2019 12:08 pm क्राईम/दुर्घटना देश और दुनिया विज्ञान व प्रौद्योगिकी ताज़ा खबर स्लाइडर

हिमाचल जनादेश , मध्यप्रदेश (डेस्क )

 

मध्यप्रदेश के दमोह में एक बार फिर प्रेमी जोड़े के साथ तालिबानी इंसाफ का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दमोह शहर से लगे वन विभाग की हथनी नरसरी में घूमने आए एक प्रेमी जोड़े के साथ कुछ लोगों न सिर्फ मारपीट की, बल्कि अश्लील वीडियो भी बनाया। 

वीडियो दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो के वायरल होने के बाद कई संगठनों ने एसपी से इस मामले की शिकायत की है। 

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक प्रेमी जोड़ा हथनी नर्सरी पहुंचे. जहां, कुछ आराजक तत्वों ने पहले इस जोड़े के साथ मारपीट की और फिर लड़की के कपड़े उतरवा दिए. इस पूरी वारदात का आरोपियों ने वीडियो बनाया. इस दौरान पीड़ित माफी मांगते रहे, लेकिन दरिंदों को इससे फर्क नहीं पड़ा और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

पुलिस हरकत में आई और मामले पर एसपी ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं. बताया जा रहा है कि पीड़ित जोड़े की पहचान कर उनसे बात की जा रही है. वहीं, आरोपियों को भी पहचान लिया गया है। 

घटना के सामने आने के बाद से लोगों में भारी रोष देखा जा रहा है, जिसके खिलाफ अब लोग सड़कों पर पहुंच रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर पांच दरिंदों की तस्वीर दिखाई दे रही हैं. आरोप है कि पूरी वारदात को इन्हीं पांचों ने अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों कर ली गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

प्रदेश की सत्ता परिवर्तन के बाद इस केस ने बीजेपी को कमलनाथ सरकार को घेरने का एक मुद्दा दे दिया है है. बरहाल, इंसानियत को रुसवा करने पर उतारु इस घटना ने पूरे समाज को शर्मसार कर दिया है। 

Comments

Leave a comment

What's on your mind regarding this news!

Your comment *

No comments yet. Be a first to comment on this.